logo

WPL 2024: मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में RCB को लगा झटका

 | 
WPL 2024: मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हराया, पॉइंट्स टेबल में RCB को लगा झटका

Mumbai Indins vs UP Warriorz: डब्ल्यूपीएल 2024 के 14वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने यूपी वॉरियर्स को 42 रन से हरा दिया है। इस मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था।

मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नेट साइवर-ब्रंट की बेहतरीन 45 रन की पारी की मदद से निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाये है।

जवाब में यूपी वॉरियर्स की टीम सिर्फ 118 रन ही बना पाई है और 42 रन से मैच हार जाती है। यूपी वॉरियर्स की इस सीजन की यह चौथी हार है। जबकि मुंबई इंडियंस की यह इस सीजन की चौथी जीत है। इसी के साथ मुंबई इंडियंस पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं आरसीबी तीसरे स्थान पर खिसक गई है।

161 रनों का पीछा करने उतरी यूपी वॉरियर्स की शुरुआत काफी निराशाजनक रही थी। सलामी बल्लेबाज किरण नवगिरे से फैंस को बड़ी पारी की उम्मीद थी, लेकिन वह सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट जाती है। इसके बाद एलिसा हीली भी बड़ी पारी खेले बिना ही 9 गेंदों पर 3 रन बनाकर आउट हो जाती है। एलिसा हीली के बाद चमारी अथापत्थु भी कोई कमाल किए बिना ही 3 रन पर आउट हो जाती है।

यूपी वॉरियर्स ने 15 रन पर 3 विकेट गंवा दिए थे। यूपी के टॉप तीन बल्लेबाज 10 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाते हैं। जबकि उसके बाद के ग्रेस हैरिस, दीप्ति शर्मा और श्वेता सहरावत भी खराब शॉट् खेलकर आउट हो जाते हैं। देखते ही देखते 15 पर 3 विकेट से यूपी वॉरियर्स 69 पर 7 विकेट गंवा देती है।

मुंबई इंडियंस की तरफ से सैका ने 2 विकेट हासिल किए थे। हेले मैथ्यूज ने बल्लेबाजी में फेल होने के बाद गेंदबाजी में कमाल किया और 1 विकेट झटका। वहीं शबनीम इस्माइल ने 4 ओवर की गेंदबाजी में सिर्फ 6 रन देकर 1 विकेट हासिल किया थे।