logo

Bihar: बिहार के गोपालगंज में पिकअप से 20 लाख 65 हजार रुपए बरामद, छानबीन में जुटी इनकम टैक्स की टीम

 | 
Bihar: बिहार के गोपालगंज में पिकअप से 20 लाख 65 हजार रुपए बरामद, छानबीन में जुटी इनकम टैक्स की टीम

Gopalganj: बिहार के गोपालगंज में 20 लाख 65 हजार रुपए के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. तीनों आरोपी पिकअप में 20 लाख 65 हजार रुपए अवैध तरीके से ले जा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस ने यह कार्रवाई कुचायकोट थाना क्षेत्र के बघऊच मोड़ पर वाहन जांच के दौरान की. इसकी जानकारी कुचायकोट थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी साक्षी राय  ने दी.

पुलिस के अनुसार एसपी के निर्देश पर बघऊच मोड़ पर वाहन जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक पिकअप आ रहा था. जिसपर 3 लोग सवार थे. पिकअप कटेया की ओर जा रहा था. पुलिस ने पिकअप सवार लोगों से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह गोपालगंज जा रहा है. शक होने पर पुलिस ने पिकअप की तलाशी ली तो 20 लाख 65 हजार रुपए बरामद किए गए.

बरामद रुपए के बारे में जब पिकअप सवार लोगों से पूछताछ की गई तो कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया. एक साथ इतने नकद मिलने से पुलिस हैरान है. इसकी सूचना पुलिस ने इनकम टैक्स डिपार्टमेंट को दी है. सूचना मिलने पर आईटी की टीम इसकी जांच कर रही है. हालांकि तीनों लोगों से पूछताछ में सोमवार की शाम तक कुछ भी खुलासा नहीं हुआ है. थानाध्यक्ष ने बताया कि तीनों से पूछताछ जारी है.

साक्षी राय, थानाध्यक्ष, कुचायकोट: बघऊच मोड़ पर वाहन जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक पिकअप से 20 लाख 65 हजार रुपया बरामद हुआ. पूछताछ में तीनों ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया. रुपए को लेकर लीगल कागजात भी प्रस्तुत नहीं किए गए. जिसके बाद रुपए को जब्त करते हुए तीनों से पूछताछ की जा रही है. इनकम टैक्स की टीम से संपर्क किया गया है. आगे की कार्यवाई की जा रही है."-