logo

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर जमकर गरजे सीएम योगी कहा- 'नल से जल पहुचाने की गारंटी मेरी'

 | 
Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर जमकर गरजे सीएम योगी कहा- 'नल से जल पहुचाने की गारंटी मेरी'

Chhattisgarh: उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भानुप्रतापपुर के चुनावी सभा में पहुँचकर नल से जल पहुँचाने की गारंटी दी है। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ को बनाने का काम स्व.

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने छत्तीसगढ़ सरकार पर जमकर हमला बोला है‌। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार पर पहले खनिज का आरोप लगा था और खनिज के आरोप पर भ्रष्ट्राचार करने की वजह से कटघरे में खड़ा होना पड़ा था।

यहां से घोटालो की लगातार शिकायत मिल है। इनके एक साथी ने बिहार में चारा घोटाला किया था और इन्होंने यहां पर गोबर घोटाला कर लिया है। उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार राम नवमी के उत्सव पर लाठी चार्ज करवाती है। त्यौहारों को शांति पूर्ण मनाने नही देती है। दूसरी तरप लव जिहाद के उपद्रवियों को संरक्षण देते हुए प्रोत्साहित करने का काम करती है।

उत्तर प्रदेश में हमने ऐसे लोगो के खिलाफ कानून बनाया है, यदि कोई दुस्साहस करता है तो उनका तेल निकाल दिया जाता है। यहां की सरकार धर्मांतरण करवाने वाले को परिश्रय देने का काम करती है, भोले भाले आदिवासियों को भड़काकर उन्हें अपनी व्यवस्था के खिलाफ भड़काने का काम करती है, हमारी सरकार आएगी तो हम व्यवस्था सुधार देंगे। सभी के घरों में नल से जल पहुँचाकर देंगे और गरीबो का मकान मकान बनाकर देंगे, ये हमारा आपसे वादा है।

भानुप्रतापपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 5 सालो में केवल भ्रष्टाचार फैलाने का काम किया है। पंचायत में आने वाले सड़क पुलिया के काम को पंचायत एजेंसी की जगह कांग्रेस के नेता करते हुए भ्रस्टाचार फैलाने का काम किये है, मैं आपसे वादा करता हु की मैं विधायक बनते ही सबसे पहले इन भ्रष्ट्राचारियों को जेल पहुँचाने का काम करूंगा।