logo

CM योगी आदित्यनाथ ने सद्गुरू जग्गी वासुदेव के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

 | 
CM योगी आदित्यनाथ ने सद्गुरू जग्गी वासुदेव के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की

ईशा फाउंडेशन के संस्थापक और आध्यात्मिक गुरू सद्गुरू जग्गी वासुदेव के जल्द स्वस्थ्य होने की मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रार्थना की है। मुख्यमंत्री आदित्यनाथ  ने कहा कि सद्गुरू जग्गी वासुदेव को सर्जरी से शीघ्र एवं पूर्ण स्वस्थ होने की हार्दिक शुभकामनाएं।

बता दें कि सद्गुरू पिछले कुछ दिनों से गंभीर सिर दर्द की समस्या से गुजर रहे थे। जिसके बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है। ब्रेन सर्जरी के बाद सद्गुरू ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे वह कह रहे हैं कि अभी उनकी हालत ठीक है। पीएम मोदी ने भी पोस्ट करके सद्गुरू के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

सद्गुरू की ओर से जो जानकारी साझा की गई है उसमे कहा गया है कि चार हफ्ते पहले डॉक्टरों को पता चला कि सद्गुरू पिछले कुछ दिनों से गंभीर सिर दर्द की समस्या को नजरअंदाज कर रहे थे और अपने दैनिक कार्यक्रमों में व्यस्त थे। दर्द के बाद भी उन्होंने महाशिवरात्रि के कार्यक्रम का सफल आयोजन कराया।

15 मार्च को जब एमआरआई कराया या तो इसमे नजर आया कि उनके ब्रेन में काफी रक्तस्त्राव हो रहा है। 17 मार्च की सुबह सद्गुरू को अस्पताल ले जाया गया, जहां पता चला कि सद्गुरू के दिमाग में गंभीर सूजन है।

17 मार्च को आपात सर्जरी के बाद सद्गुरू अब ठीक हो रहे हैं। डॉक्टर विनीत सूरी ने अपोलो अस्पताल में उनका ऑपरेशन किया। डॉक्टर सूरी ने कहा कि हमने मजाक में कहा कि हम जो कर सकते थे हमने किया लेकिन आप अपने आप ठीक हो रहे हैं। जितनी तेजी से आप ठीक हो रहे हैं, वह हमारी अपेक्षा से भी ज्यादा तेज है। अब सद्गुरू काफी ठीक हैं। इनके सभी पैरामीटर सही हैं।