logo

LS Election 2024: सीएम योगी ने उन्नाव में विपक्ष पर बोला हमला कहा- सपा-कांग्रेस कहती है कि भारत में राम मंदिर नहीं बनना...

 | 
LS Election 2024: सीएम योगी ने उन्नाव में विपक्ष पर बोला हमला कहा- सपा-कांग्रेस कहती है कि भारत में राम मंदिर नहीं बनना...

Unnao: 500 साल बाद देश में रामलला ने बीते दिनों होली मनाई थी। अब एक बार रामलला दीपावली भी मनाएंगे। सपा और कांग्रेस वाले कहते हैं कि राम मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिये था। इससे उनकी मंशा को भांपा जा सकता है। 

राम मंदिर निर्माण में अगर सहयोग करना चाहते हैं तो आप लोग भाजपा को एक वोट देकर भी यह काम कर सकते हैं। यह बातें सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को उन्नाव के सदर विधानसभा अंतर्गत शहर के रामलीला मैदान साकेत धाम में आयोजित हुई विशाल जनसभा में कहीं। 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने उन्नाव संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी व सांसद साक्षी महाराज के पक्ष में आयोजित जनसभा में मौजूद जनसमूह से वोट करने की अपील की। इसके साथ ही सीएम ने विपक्ष (सपा-कांग्रेस) पर जमकर प्रहार किया।

सीएम योगी आदित्यनाथ का हेलीकाप्टर शहर क्षेत्र स्थित उन्नाव-शुक्लागंज मार्ग पर अकरमपुर में बने हेलीपैड पर उतरा था। जहां उनका स्वागत पार्टी प्रत्याशी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधियों ने किया। सीएम हेलीपैड से कार द्वारा जनसभा स्थल पहुंचे और वहां मौजूद जनसमूह को सम्बोधित किया। अपने भाषण की शुरुआत उन्होंने जय श्री राम के नारे से की। 

साथ ही रामलला व राम मंदिर को लेकर ही विपक्ष पर हमलावर रहे। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि रामलला ने देश में 500 साल बाद होली मनाई है और अब वे दीपावली भी मनाएंगे। उन्होंने राम मंदिर निर्माण में सहयोग के नाम पर अपना एक वोट भाजपा को देने की अपील भी जनता से की। 

सीएम ने करीब 30 मिनट के अपने भाषण में लोगों को केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का जमकर बखान किया। भाषण समाप्त होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने भाजपा प्रत्याशी के अलावा अन्य जनप्रतिनिधियों से गुफ्तगू भी की। इसके बाद वे हेलीपैड के लिये रवाना हो गए। 

इस दौरान प्रभारी मंत्री दया शंकर सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह, सदर विधायक पंकज गुप्ता, पुरवा विधायक अनिल सिंह, बांगरमऊ विधायक श्रीकांत कटियार, भगवंतनगर विधायक आशुतोष शुक्ला, नगर पालिका उन्नाव की अध्यक्ष स्वेता मिश्रा व उनके प्रतिनिधि भानू मिश्रा आदि मौजूद रहे।