logo

माफिया अतीक अहमद साबरमती जेल से निकलते ही डर गया, बोला- 'यह लोग मुझे मारना चाहते हैं'

 | 
माफिया अतीक अहमद साबरमती जेल से निकलते ही डर गया, बोला- 'यह लोग मुझे मारना चाहते हैं'

Sabarmati: साबरमती जेल से निकलते ही माफिया अतीक अहमद डर गया है। उसने मीडिया के सामने कहा कि यह लोग मेरा एनकाउंटर करना चाहते हैं। माफिया अतीक अहमद ने कहा, "यह लोग कोर्ट के कंधे का इस्तेमाल कर मुझे मारना चाहते हैं।" बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस की STF टीम उसे लेकर साबरमती जेल से निकालकर प्रयागराज के लिए रवाना हो चुकी है।

बता दें कि UP पुलिस की एक STF टीम माफिया अतीक अहमद को ला रही है। STF की इस टीम में 45 पुलिसकर्मी हैं। पुलिस के इस काफिले में 6 गाड़ियां बताई जा रही हैं। बता दें कि सड़क मार्ग से ले जाने के खिलाफ अतीक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका भी दाखिल की थी। इस याचिका में अतीक ने मांग की थी कि उसे सड़क मार्ग से यूपी न ले जाया जाए। कोर्ट माफिया अतीक अहमद की इस याचिका पर मंगलवार 28 मार्च को सुनवाई होने वाली थी। हालांकि उससे पहले ही यूपी पुलिस अतीक को लेकर प्रयागराज के लिए रवाना हो गई।

अतीक अहमद को गुजरात की साबरमती जेल से उत्तर प्रदेश की प्रयागराज जेल में स्थानांतरित करने पर DG (जेल) आनंद कुमार ने बताया कि माफिया अतीक अहमद को जेल में हाई-सिक्योरिटी बैरक में आइसोलेशन में रखा जाएगा। उसके सेल में CCTV कैमरा होगा। जेल कर्मचारियों को उनके रिकॉर्ड के आधार पर चुना और तैनात किया जाएगा और उनके पास बॉडी वियर कैमरे होंगे। प्रयागराज जेल कार्यालय व जेल मुख्यालय वीडियो वॉल के माध्यम से उसके 24 घंटे निगरानी करेगा। प्रयागराज जेल में सभी व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए DIG जेल मुख्यालय को वहां भेजा जा रहा है।