logo

MP News: परासिया विधायक का बेटा गिरफ्तार, पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

 | 
MP News: परासिया विधायक का बेटा गिरफ्तार, पत्नी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

संवाददाता काशी नाथ 

MP News: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में परासिया विधायक सोहनलाल वाल्मीकि की वधू ने फांसी लगाकर सुसाइड की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और घटना की जांच शुरू की।

पुलिस को एक सुसाइड नोट भी बरामद किया था। जिसके आधार पर पुलिस ने विधायक सोहनलाल वाल्मीकि के बेटे आदित्य वाल्मिकी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पूरे मामले में एसडीओपी जितेंद्र सिंह जाट के जानकारी अनुसार अस्पताल से सूचना प्राप्त हुई थी कि एक महिला का शव आया है। जिस पर तत्काल एक टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि यह शव मोनिका वाल्मीकि का है। तुरंत ही मामला दर्ज कर जांच शुरू की मृतिका का पोस्टमार्टम डॉक्टर की एक टीम द्वारा छिंदवाड़ा में कराया गया।

पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान सुसाइड नोट से पता चला कि मृतका का पति अपनी पत्नी को प्रताड़ित करता था। जिसकी वजह से उसने आत्मघाती कदम उठाया। आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है विधायक सोहन वाल्मीकि के‎ तीनों बेटे संयुक्त रूप से परासिया में‎ रहते हैं। बड़ा बेटा आदित्य क्षेत्रीय‎ कर्मशाला चांदामेटा में कार्यरत है। आदित्य की शादी ढाई वर्ष पहले ‎इटारसी निवासी मोनिका से हुई थी। मृतका के परिजनों ने परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, उसी के हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।