logo

Raebareli News: कार व ट्रेलर की भिड़ंत, 2 युवको की मौत

 | 
Raebareli News: कार व ट्रेलर की भिड़ंत, 2 युवको की मौत 

Raebareli News: बछरावां थाना क्षेत्र के अंतर्गत बछरावां-मौरावा मार्ग पर ट्रेलर व कार की आमने-सामने की टक्कर में कार सवार दोनो युवको की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शनिवार की रात बछरावां-मौरावा मार्ग पर एक ट्रेलर व कार की आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार भार्गव मिश्रा पुत्र चंद्र प्रसाद मिश्रा (35 वर्ष) निवासी जवाहर बिहार कॉलोनी रायबरेली की मौके पर ही मौत हो गई। 

जबकि उनके साथी अतुल त्रिवेदी पुत्र बीपी त्रिवेदी (36 वर्ष) निवासी सुल्तानपुर अहियापुर रायबरेली गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल अतुल को एंबुलेंस के माध्यम से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां पहुंचाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है परंतु इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में उनकी भी मौत हो गई। 

बता दें कि यह दोनों कार सवार युवक रायबरेली से कानपुर जा रहे थे। टक्कर इतनी तेज हुई कि कार के परखच्चे उड़ गए तथा ट्रेलर सड़क किनारे गड़े बिजली के पोल से टकरा गया। वहीं ट्रेलर चालक ट्रेलर छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस बाबत कोतवाली प्रभारी बृजेंद्र शर्मा ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी।