logo

Ravi Kishan: रवि किशन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलकात, इन मुद्दों से कराया अवगत

 | 
Ravi Kishan: रवि किशन ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से की मुलकात, इन मुद्दों से कराया अवगत

Gorakhpur: गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने शनिवार को देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की। इस दौरान उनकी पत्नी भी साथ थीं। सांसद रवि किशन ने अपने संसदीय क्षेत्र में हो रहे विकास कार्यों से राष्ट्रपति को अवगत कराया।

रवि किशन ने कहा कि राष्ट्रपति से मुलाकात एक अविस्मरणीय पल है । मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि इतनी सहज और सरल स्वभाव की महिला हमारे देश की राष्ट्रपति हैं। भाजपा सरकार ने हमेशा की योग्यता का ही साथ दिया है। देश की राष्ट्रपति जिस समाज से आती हैं वह कभी देश की मुख्य धारा से अलग था। लेकिन सरकार ने उसे मुख्य धारा में जोड़ने का काम किया। इतना ही नहीं यह भी साबित किया है भाजपा प्रत्येक वर्ग का सम्मान करती है।

सांसद रवि किशन ने मुलाकात के दौरान वन टांगिया समुदाय की वर्तमान स्थिति से राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को अवगत कराया। उन्होंने बताया कि कैसे समाज से कटी इस समुदाय के लोगों ने सीएम योगी ने मुख्य धारा से जोड़ा। सांसद रहते योगी आदित्यनाथ ने इनके हक के लिए कई लड़ाई लड़ी। आज इस समुदाय के लोग सड़क बिजली पानी व रोजगार से जुड़ चुके हैं। उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं भी यहां मिल रही है।