logo

बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रेन में लगी आग, अग्निशमन यंत्र फटने से RPF के एक सिपाही की मौत

 | 
बिहार के मुजफ्फरपुर में ट्रेन में लगी आग, अग्निशमन यंत्र फटने से RPF के एक सिपाही की मौत

Muzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर, जहां एक ट्रेन में आग लगने की खबर है. दरअसल मुजफ्फरपुर में वलसाड-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस ट्रेन में आग लग गई. इस दौरान ट्रेन में लगी आग को बुझाने के क्रम में एक हादसा हुआ जिसमें आरपीएफ के एक सिपाही की मौत हो गई.

दरअसल मुजफ्फरपुर से कानपुर सेंट्रल तक चलने वाली वलसाड एक्सप्रेस आज यानी सोमवार की सुबह मुजफ्फरपुर जंक्शन पर पहुंची. इसी दौरान ट्रेन की S8 बोगी के टॉयलेट में आग लग गई. आग बुझाने के लिए RPF कर्मी विनोद यादव ने फायर इंस्टिगेशन सिलेंडर लेकर आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन तभी वो सिलेंडर ब्लास्ट हो गया, जिससे सिपाही की मौत हो गई. इस घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. घटना के बाद मौके पर RPF आईजी अमरेश कुमार भी जांच के लिए पहुंचे.

जानकारी के मुताबिक आग बुझाने की कोशिश के दौरान ही अग्निशमन यंत्र ब्लास्ट हो गया और इस हादसे में आरपीएफ के सिपाही की मौत हो गई. ट्रेन में आग लगने के कारण मौके पर अफरा तफरी मची रही वहीं सिपाही की मौत से भी पूरे स्टेशन परिसर में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. इस मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है.