logo

मदुरै लेकर पहुंची मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस, 31 मार्च को कोर्ट में किए जाएंगे पेश

 | 
मदुरै लेकर पहुंची मनीष कश्यप को तमिलनाडु पुलिस, 31 मार्च को कोर्ट में किए जाएंगे पेश

Manish Kashyap: पटना की एक विशेष अदालत ने मनीष कश्यप की तमिलनाडु पुलिस को मंजूरी देने के बाद उन्हें बिहार से ले जाया गया। 31 मार्च को उन्हें मदुरै कोर्ट में पेश किया जाएगा। साउथ जोन आईजी आसरा गर्ग ने कहा कि मनीष कश्यप को बुधवार को पुलिस मदुरै लेकर पहुंची है।

बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप से बिहार आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने 5 दिन तक गहन पूछताथ की थी। पूछताछ के बाद सोमवार को EOU की स्पेशल कोर्ट में मनीष कश्यप को पेश किया गया था। जिसके बाद SJM आदि देव ने मनीष कश्यप को 14 दिन की हिरासत में बेऊर जेल भेज दिया था।

वहीं तमिलनाडु में मनीष कश्यप मामले की जांच कर रही पुलिस की एक टीम ने पटना की जिला अदालत में मनीष कश्यप को रिमांड पर लेने के लिए याचिका भी दायर की थी। इस हफ्ते मंगलवार को पटना की विशेष अदालत ने तमिलनाडु पुलिस की ओर से मनीष की रिमांड पर देने की याचिका मंजूर कर ली। जिसके बाद तमिलनाडु पुलिस ने मनीष कश्यप को लेकर बिहार से तमिलनाडु के लिए रवाना हो गई थी।

बुधवार को मदुरै साउथ जोन आईजी आसरा गर्ग ने कहा, "यूट्यूबर मनीष कश्यप को झूठी सूचना फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यूट्यूबर मनीष कश्यप ने तमिलनाडु में उत्तर भारतीय प्रवासी श्रमिकों पर हमला को लेकर फर्जी खबर प्रसारित की थी। वे अब तमिलनाडु पुलिस की हिरासत में है। उन्हें मदुरै ले जाया गया है।